Raj Kundra Arrest Case: सूत्र जुड़ते गए, राज कुंद्रा फंसते गए; शिल्पा शेट्टी के पति की डर्टी पिक्चर की पूरी स्टोरी



अश्लील फिल्मों के रैकेट के इन मामलों में पुलिस के सामने एक बड़ी अभिनेत्री के पति का नाम बार-बार उछल रहा था. लेकिन पुलिस को कोई पुख्ता सबूत नहीं मिल रहा था. ऐसे में तहकीकात के दौरान पुलिस के हाथ आया एक वाट्सअप चैट, जिसने राज कुंद्रा के सारे भेद खोल दिए और उनकी गिरफ्तारी का रास्ता भी तैयार कर दिया. 

Raj Kundra Arrest Case: सूत्र जुड़ते गए, कड़ियां खुलती गईं, राज कुंद्रा फंसते गए; शिल्पा शेट्टी के पति की डर्टी पिक्चर की पूरी स्टोरी

राज कुंद्रा की डर्टी पिक्चर की पूरी स्टोरी

फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा को अश्लील फिल्मों के निर्माण के मामले में 23 जुलाई तक पुलिस कस्टडी में भेज दिया गया है. उनके साथ उनके एक पार्टनर रायन थोर्पे को भी गिरफ्तार कर पुलिस कस्टडी में भेजा गया है. मंगलवार को इस मामले में आरोपी राज कुंद्रा को मुंबई के सेशन कोर्ट में पेश किया. कोर्ट ने क्राइम ब्रांच की पुलिस की मांग स्वीकार करते हुए राज कुंद्रा को पुलिस कस्टडी में भेज दिया. राज को मुंबई के भायखला जेल में शिफ्ट किया गया है. कस्टडी मिलने के बाद पुलिस यहां आरोपियों को रखती है और पूछताछ करती है. लेकिन शुरू में पुलिस के हाथ इतने लंबे नहीं थे कि वे राज कुंद्रा की गर्दन तक पहुंचते. पूरे छह महीने का इंतजार और इन छह महीनों में गहराई से इन्वेस्टिगेशन किया गया है. इस बीच इन्वेस्टिगेशन टीम के कुछ सदस्यों और आरोपियों को कोरोना से होकर भी गुजरना पड़ा. लेकिन इन छह महीनों की मेहनत के बाद पुलिस को  सबूत जुटाने में कामयाबी मिली और राज कुंद्रा को सोमवार की रात गिरफ्तार किया जा सका.

इस कहानी की शुरुआत इसी साल फरवरी महीने से होती है. पुलिस क्राइम ब्रांच के प्रॉपर्टी सेल को 6 फरवरी की सुबह  सूचना मिली की मुंबई के मालाड इलाके के मढ आइलैंड के ग्रीन पार्क बंगले में वेबसीरीज के नाम पर अश्लील फिल्म शूट की जा रही है. पुलिस तुरंत हरकत में आई और घटनास्थल में छापेमारी की गई. छापे के वक्त एक पलंग पर अश्लील सीन की शूटिंग चल रही थी. पुलिस ने तुरंत शूटिंग करने वाले पांच लोगों को हिरासत में लिया और एक बड़े रैकेट का पर्दाफाश किया. घटनास्थल पर दो अभिनेता, एक ग्राफिक डिजाइनर महिला, एक फोटोग्राफर और कैमरामैन पाए गए.

यहां से जुड़ने शुरू हुए बॉलवुड के सूत्र

इस पूरी टीम को लीड करने वाली दो महिलाएं थीं. इनमें से एक थीं रोया खान उर्फ यास्मीन. रोया खान से पूछताछ में पता चला कि वह 50 से ज्यादा अश्लील फिल्में बना चुकी है. रोया खान पेशे से फोटोग्राफर है. दूसरी महिला प्रतिभा नलावडे अश्लील फिल्मों की प्रोडक्शन इंचार्ज भी है और ग्राफिक डिजाइनर भी. कैमरामैन का नाम मोनू जोशी सामने आया. इसके अलावा भानु ठाकुर और मोहम्मद नासिर नाम के आरोपियों को ऐक्टिंग का काम दिया गया था.

टीवी ऐक्ट्रेस गहना वशिष्ठ की गिरफ्तारी से कहानी खुलने लगी

इन्हीं गिरफ्तारियों में एक दिन बाद टीवी ऐक्ट्रेस और होस्ट गहना वशिष्ठ (Gehna Vasisth) का नाम सामने आया. गहना पर अश्लील वीडियो अपलोड करने और उन्हें सोशल मीडिया में अपलोड करने के आरोप लगे. बताया गया कि गहना ने कुल 80 से 90 ऐसे वीडियोज शूट करके अपनी वेबसाइट्स पर पोस्ट किए हैं. इन वेबसाइट्स पर वीडियोज दो-तीन हजार रुपए में सब्सक्राइब्स करके देखा जा सकता था. गहना वशिष्ठ का असली नाम वंदना तिवारी है और वह छत्तीसगढ़ की रहने वाली है. गहना ने टीवी शो ‘बहनें’ में काम किया है. गहना 2012 में मिस एशिया बिकिनी कॉन्टेस्ट की विनर भी रही है.

गहना वशिष्ठ ने पूछताछ में यह सच उगल दिया था कि वह जो अश्लील फिल्म के इस धंधे से जुड़ी है उसके पीछे एक बड़ी बॉलिवुड अभिनेत्री के बिजनेसमैन पति का हाथ है. जब जांच आगे बढ़ी तो और भी कई मॉडल्स के नाम सामने आए. इन सारे मॉडल्स के साथ जो अश्लील फिल्मों की शूटिंग की जा रही थीं वे मुंबई के मड आइलैंड में स्थित अलग-अलग बंगले में की जा रही थी.

शूटिंग का एक ही ठिकाना, कर रहा था बॉलिवुड की ओर निशाना

मड के अलग-अलग बंगलों में हो रही शूटिंग से पुलिस को शक हुआ कि यहां तो बड़े-बड़े फिल्मी सितारों, निर्देशकों और निर्माताओं के बंगले हैं. इस शक पर पुलिस ने अपनी तफ्तीश और तहकीकात और तेज कर दी. धीरे-धीरे इस जांच के तार गुजरात के  सूरत तक जा पहुंचे. मुंबई क्राइम ब्रांच के प्रॉपर्टी सेल की पुलिस ने गुजरात के सूरत से तनवीर हाशमी नाम के एक 40 साल की उम्र के शख्स को गिरफ्तार किया. तनवीर अश्लील फिल्मों को अलग-अलग ओटीटी ऐप्स पर अपलोड किया करता था. इस बीच एक और गिरफ्तारी हो चुकी थी.

पुलिस ने तब यह बता दिया कि एक बड़ी हीरोइन के पति की कंपनी में मैनेजिंग डायरेक्टर के तौर पर काम करने वाला उमेश कामत  नाम का शख्स अरेस्ट हुआ है. साथ ही हॉटहिट मूवीज ऐप का संचालक शान बनर्जी उर्फ दिवांकर खासनवीस को पुलिस पकड़ चुकी है. तनवीर हाशमी को मिलाकर अब तक इस संबंध में 9 गिरफ्तारियां हो चुकी थीं.

नाम बार-बार उछल रहा था, पुख्ता सबूत नहीं मिल रहा था

इस बीच कुछ मॉडलों और अभिनेत्रियों ने धोखे में रख कर जबर्दस्ती अश्लील फिल्में शूट करने की शिकायतें कीं. ऐसी भी शिकायतें सामने आईं की अंग्रेजी में कॉन्ट्रैक्ट की बात हिंदी में अलग ढंग से समझाई गई और जब शूटिंग के समय एक्ट्रेस ने शूट करने से मना किया तो उनसे बदले में हर्जाने के तौर पर 10 लाख रुपए की मांग की गई. इसलिए मजबूरन उन्हें समझौता करना पड़ा और अश्लील सीन्स करने के लिए हां करना पड़ा. अश्लील फिल्मों के रैकेट के इन मामलों में पुलिस के सामने एक बड़ी अभिनेत्री के पति का नाम बार-बार उछल रहा था. लेकिन पुलिस को कोई पुख्ता सबूत नहीं मिल रहा था. ऐसे में तहकीकात के दौरान पुलिस के हाथ आया एक वाट्सअप चैट, जिसने राज कुंद्रा के सारे भेद खोल दिए और उनकी गिरफ्तारी का रास्ता भी तैयार कर दिया.

वाट्स चैट से मिला प्रमाण, राज कुंद्रा को अरेस्ट करने का हो गया इंतजाम

इस वाट्सअप चैट ग्रुप में 5 सदस्य थे. इनमें राज कुंद्रा का लंडन वाला एक रिश्तेदार प्रदीप बख्शी का नाम सामने आया. इस वाट्स अप चैट से यह खुलासा हुआ कि राज कुंद्रा अश्लील फिल्मों के निर्माण से लेकर उनके डिस्ट्रिब्यूशन तक के सारे बिजनस को कैसे मॉनिटर करता था.चैट में राज कुंद्रा प्रदीप बख्शी से हर हफ्ते ऐसी मूवी रिलीज करने की बात कर रहा है. इस वाट्स अप चैट में यह खुलासा हुआ कि फिल्में शूट होती थीं. राज कुंद्रा इसे वी ट्रांसफर के जरिये लंडन में प्रदीप बख्शी से OTT प्लेटफॉर्म्स में अपलोड करवाता था.

उमेश कामत ने गिरफ्तारी के बाद पूछताछ में यह कबूल लिया था कि जिस कंपनी के जरिए ये सारा खेल चलता था उस कंपनी का मालिक राज कुंद्रा है. उमेश कामत इस kenrin प्रोडक्शन हाउस का भारत मे रिप्रेजेंटेटिव था और ये कम्पनी की अश्लील फिल्मों के लिए कई एजेंट्स को कॉन्ट्रैक्ट देती है और फंडिंग करती है. यानी यह पूरा रैकेट मुंबई से सूरत होते हुए लंडन तक फैला था. पुलिस को वाट्स अप चैट में यह सबूत मिल चुका था कि इस पूरे रैकेट में राज कुंद्रा का ना सिर्फ सीधा हाथ है बल्कि वही इस पूरे रैकेट का मास्टरमाइंड है.

राज कुंद्रा की ऐसे हुई गिरफ्तारी और मिली 23 जुलाई तक पुलिस कस्टडी 

राज कुंद्रा का सीधा हाथ होने के सबूत मिल जाने और कुछ मॉडलों और अभिनेत्रियों की शिकायतों के आधार पर मुंबई क्राइम ब्रांच की पुलिस ने सोमवार को राज कुंद्रा को समन भेजा. राज कुंद्रा के हाजिर होने के बाद पुलिस ने कुछ घंटे तक पूछताछ की और फिर सोमवार की रात राज कुंद्रा को अरेस्ट कर लिया. इसके बाद नवी मुंबई के नेरुल से राज कुंद्रा का एक और पार्टनर रायन थोर्पे गिरफ्तार हुआ. वह राज कुंद्रा की कंपनी का आईटी हेड है. इस तरह से इस पूरे मामले में अब तक 11 गिरफ्तारियां हो चुकीं.

राज और रायन को मंगलवार किला कोर्ट में पेश किया गया. कोर्ट ने राज कुंद्रा को 23 जुलाई तक के लिए पुलिस कस्टडी में भेज दिया. फिलहाल पुलिस कस्टडी के तहत राज कुंद्रा को मुंबई की भायखला जेल में रखा गया है. अब देखना यह है कि पुलिस कस्टडी के खत्म होने तक और क्या सच सामने आता है और अदालत इस मामले में राज कुंद्रा को (अगर दोषी सिद्ध हुए तो) क्या सजा सुनाती है.

 

यह भी पढ़ें- 

Raj Kundra Arrested: ‘डर्टी पिक्चर’ बनाने के मामले में राज कुंद्रा का अहम साथी भी गिरफ्तार, व्हाट्सएप चैट से हुआ खुलासा कैसे चल रहा था पूरा रैकेट

यह भी पढ़ें- 

Raj Kundra Arrest Case: अश्लील फिल्म मामले में राज कुंद्रा को भेजा गया भायखला जेल, जानिए क्या मिल सकती है सजा?



Source by [author_name]

Related Posts

Photos : रश्मि देसाई का नया अंदाज सब को कर देगा दीवाना, बोल्ड फोटोशूट से उड़ा दिए सबके होश

Photos : रश्मि देसाई का नया अंदाज सब को कर देगा दीवाना, बोल्ड फोटोशूट से उड़ा दिए सबके होश

टीवी पर अपना जलवा दिखाने के बाद एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashmi Desai) ने ओटीटी पर अपना डेब्यू किया है. इस सस्पेंस थ्रिलर वेब

Spotted: पार्क में झूला झूलने निकले तैमूर अली खान, बेटे को निहारते नजर आईं करीना, देखिए मां-बेटे की खूबसूरत तस्वीरें

Spotted: पार्क में झूला झूलने निकले तैमूर अली खान, बेटे को निहारते नजर आईं करीना, देखिए मां-बेटे की खूबसूरत तस्वीरें

तैमूर अली खान अब बड़े हो चुके हैं, जहां अब करीना को उनके साथ ही रहना पड़ता है, जहां आज करीना और तैमूर

Viral Pics: आलिया भट्ट से मिलने पहुंचा उनका खास फैन, भीड़ के बीच एक्ट्रेस ने दी सेल्फी, देखिए Photos

Viral Pics: आलिया भट्ट से मिलने पहुंचा उनका खास फैन, भीड़ के बीच एक्ट्रेस ने दी सेल्फी, देखिए Photos

आलिया भट्ट का ये अंदाज देखखर डबिंग स्टूडियो के बाहर खड़े उनके फैंस बेहद खुश हो गए. आपको बता दें, एक्ट्रेस हमेशा अपने

Raj Kundra Case: राज कुंद्रा को देखते ही भड़क गईं थीं शिल्पा शेट्टी, कहा- तुमने मेरे परिवार को बदनाम कर दिया, मेरे सारे प्रोजेक्ट्स बंद हो गए

Raj Kundra Case: राज कुंद्रा को देखते ही भड़क गईं थीं शिल्पा शेट्टी, कहा- तुमने मेरे परिवार को बदनाम कर दिया, मेरे सारे प्रोजेक्ट्स बंद हो गए

शिल्पा शेट्टी ने पति राज कुंद्रा (Raj Kundra Case) को डांटते हुए कहा था कि उन्हें अपने ऐप और बिजनेस के बारे में

Close Bitnami banner
Bitnami